India vs Pakistan: देशभर में भारत-पाक मैच को लेकर खास तैयारी, भोपाल में मिलेगा 'ड्राइव इन सिनेमा' का मजा

क्रिकेट में मैच हो भारत और पाकिस्तान के बीच तो इसका मजा हर कोई लेना चाहता है। रविवार की 'शाम को यह मुकाबला रोचक होने की संभावना है और क्रिकेट प्रेमी इस मुकाबले का भरपूर आनंद ले सकें, इसके लिए मध्य प्रदेश की राजधानी में खास इंतजाम किए गए हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

क्रिकेट में मैच हो भारत और पाकिस्तान के बीच तो इसका मजा हर कोई लेना चाहता है। रविवार की 'शाम को यह मुकाबला रोचक होने की संभावना है और क्रिकेट प्रेमी इस मुकाबले का भरपूर आनंद ले सकें, इसके लिए मध्य प्रदेश की राजधानी में खास इंतजाम किए गए हैं। इसका ड्राइव इन सिनेमा में लाइव टेलीकॉस्ट किया जाएगा। इसका आनंद लेने के लिए कुछ जेब हल्की जरुर करना होगी।

ड्राइव इन सिनेमा से जुड़े लोगों की मानें तो मैच के दौरान लगने वाले हर चौके और छक्के पर म्यूजिक बजेगा। इसके साथ ही परिसर में संचालित फूड कोर्ट से क्रिकेट लवर्स अपना मनपसंद फूड भी आर्डर कर सकेंगे, जो कि उनकी कार में सर्व किया जाएगा।


वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जी 20-20 में भारतीय टीम के अच्छे प्रदर्षन के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा, कि मुझे पूरा विश्वास है कि टी-20 विश्व कप-2021 में हमारे जाँबाज खिलाड़ी भारत को शानदार विजय दिलाएंगे। मुख्यमंत्री चौहान ने विश्वास व्यक्त करते हुए प्रेरक काव्य पंक्तियाँ भी सुनाईं, झंडा ऊंचा रहे हमारा-विजयी विश्व तिरंगा प्यारा।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 24 Oct 2021, 2:56 PM