खेल की बड़ी खबरें: पीटरसन बोले- द्रविड़ की सलाह मानें सिबले, क्रावले और द. अफ्रीका टेस्ट सीरीज के लिए पाक टीम का ऐलान

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) से आग्रह किया है कि वह उस ईमेल का प्रिंट मौजूदा टीम के ओपनरों-डोम सिबले और जाक क्रावले को सौंपे, जो उन्हें भारत के महान बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने कभी भेजा था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

पीटरसन चाहते हैं द्रविड़ की सलाह मानें सिबले, क्रावले

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) से आग्रह किया है कि वह उस ईमेल का प्रिंट मौजूदा टीम के ओपनरों-डोम सिबले और जाक क्रावले को सौंपे, जो उन्हें भारत के महान बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने कभी भेजा था। पीटरसन ने द्रविड़ द्वारा भेजे गए ईमेल का एक स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। उल्लेखनीय है कि श्रीलंका के साथ गॉल में जारी दूसरे टेस्ट के दौरान सिबले और क्रावले दहाई से भी कम स्कोर में आउट हो गए थे।

पीटरसन ने अपने ट्वीट में लिखा है, "इंग्लैंड क्रिकेट, इस ईमेल को प्रिंट कीजिए और इसे सिबले और क्रावले को भेजिए। अगर वे इस पर मुझसे राय लेना चाहते हैं तो वे मुझे फोन कर सकते हैं।"

2010 में बांग्लादेश दौरे में पीटरसन खराब दौर से गुजर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने द्रविड़ से सम्पर्क किया था। द्रविड़ ने पीटरसन को फ्रंट पैड के बिना ही नेट्स में अपनी टीम के स्पिनरों के खिलाफ अभ्यास करने की सलाह दी थी। इससे उनका फुटवर्क अच्छा हो गया था।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए पाकिस्तानी टीम घोषित

खेल की बड़ी खबरें: पीटरसन बोले- द्रविड़ की सलाह मानें सिबले, क्रावले और द. अफ्रीका टेस्ट सीरीज के लिए पाक टीम का ऐलान

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने रविवार को दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच के लिए अपनी 17 सदस्यीय टीम घोषित कर दी। पहला टेस्ट मंगलवार से यहां के नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

अब्दुल्लाह शफीक, कामरान गुलाम और सलमान अली को टीम में शामिल नहीं किया गया है। ये सम्भावित टीम में शामिल थे।

दूसरा टेस्ट मैच रावलपिंडी में 4-8 फरवरी के बीच खेला जाएगा। इसके बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज होगी, जिसके सभी मैच लाहौर में खेले जाएंगे।

अंतिम बार दोनों टीमें पाकिस्तान में 2007 में खेली थीं। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में दक्षिण अफ्रीका 1-0 से जीता था।

टीम : आबिद अली, इमरान बट, अजहर अली, बाबर आजम (कप्तान), फवाद आलम, सऊद शकील, फहीम अशरफ, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, सरफराज अहमद, नौमान अली, साजिद खान, यासिर शाह, हरिस रऊफ, हसन अली, शाहीन शाह अफरीदी, ताबिश खान

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next