भारतीय वनडे टीम में सरप्राइज एंट्री, श्रीलंका के खिलाफ तीन महीने बाद एक्शन में दिखेगा ये धाकड़ गेंदबाज

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को श्रीलंका के विरुद्ध इस महीने खेले जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को श्रीलंका के विरुद्ध इस महीने खेले जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

पीठ में स्ट्रेस फ्रैक्चर की समस्या से ठीक होने के बाद बुमराह की भारतीय टीम में वापसी हुई है। बुमराह ने सितंबर में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध घर पर खेली गई टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज में हिस्सा लिया था जहां उनकी यह चोट फिर से उभरी। इसके बाद उन्हें टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम से हटाया गया था।

चयनकर्ता शुरू में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में उनकी वापसी को लेकर सतर्क थे, लेकिन तब से उनकी प्रगति को संतोषजनक माना गया है। माना जा रहा है कि बुमराह ने पिछले एक सप्ताह में अपनी ट्रेनिंग और गेंदबाजी में सुधार किया है जिसके बाद उनका चयन हुआ है।


भारत को श्रीलंका के विरुद्ध 10, 12 और 15 जनवरी को तीन वनडे मैच खेलने हैं।

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय दल : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, के एल राहुल (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;