T20 World Cup 2022: श्रीलंका के इस बल्लेबाज पर लगा रेप का आरोप, सिडनी पुलिस ने किया गिरफ्तार

श्रीलंका के बाएं हाथ के बल्लेबाज और आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए टीम के सदस्य दनुष्का गुनातिलका पर सिडनी के पूर्वी उपनगर में एक महिला का रविवार को कथित रूप से यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

श्रीलंका के बाएं हाथ के बल्लेबाज और आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए टीम के सदस्य दनुष्का गुनातिलका पर सिडनी के पूर्वी उपनगर में एक महिला का रविवार को कथित रूप से यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि गुनातिलका को रविवार सुबह इस सप्ताह की शुरूआत में रोज बे में एक 29 वर्षीय महिला के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

सिडनी ईस्ट में यौन शोषण के आरोप में श्रीलंकाई बल्लेबाज दनुष्का गुनातिलका के ऊपर मुकदमा दर्ज किया गया है। 29 वर्षीय एक महिला द्वारा रोज बे स्थित अपने आवास पर कथित तौर पर यौन शोषण करने का आरोप लगाए जाने के बाद पुलिस ने टीम होटल से गुनातिलका को गिरफ्तार कर लिया।


न्यू साउथ वेल्स पुलिस ने अपने बयान में कहा, "डेटिंग ऐप पर ऑनलाइन चैटिंग के बाद महिला की पुरुष से मुलाकात हुई थी। आरोप है कि पुरुष ने इस बुधवार दो नवंबर को महिला का यौन शोषण किया। जांच के हिस्से के तौर पर बीते दिन रोज बे स्थित आवास पर एक क्राइम सीन का भी परीक्षण किया गया।" इसके अलावा 31 वर्षीय व्यक्ति को सिडनी में ससेक्स स्ट्रीट पर स्थित होटल से रविवार देर रात एक बजे गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद आरोपी को सिडनी सिटी पुलिस स्टेशन ले जाया गया जहां उसके खिलाफ बिना सहमति के शारीरीक संबंध बनाने के चार मुकदमे दर्ज किए गए।

गुनातिलका हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण पहले दौर के दौरान टी20 विश्व कप से बाहर हो गए थे। लेकिन वह ऑस्ट्रेलिया में टीम के साथ बने रहे। उन्होंने नवंबर 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने के बाद से श्रीलंका के लिए आठ टेस्ट, 47 वनडे और 46 टी20 मैच खेले हैं।

श्रीलंका का टूर्नामेंट में अभियान रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ एससीजी में अपने अंतिम ग्रुप मैच में हार के बाद समाप्त हो गया।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;