T20 World Cup से पहले आपस में भिड़े टीम इंडिया को दो बड़े खिलाड़ी, दोनों के बीच जमकर हुई नोकझोंक!

भारतीय कप्तान विराट कोहली रविवार से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप से ठीक पहले विकेटकीपर ऋषभ पंत को मजाकिया अंदाज में उकसाते हुए नजर आए हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

भारतीय कप्तान विराट कोहली रविवार से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप से ठीक पहले विकेटकीपर ऋषभ पंत को मजाकिया अंदाज में उकसाते हुए नजर आए हैं। पंत जो दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान है उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल क्वालीफायर-2 में हार झेलनी पड़ी, जिसके चलते वह थोड़े उदास हो गए। टी20 के अधिकारिक ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्टस ने एक वीडियो जारी किया जिसमें कप्तान कोहली पंत के आत्मविश्वास को बढ़ाते नजर आ रहे हैं और यह कहते नजर आ रहे है कि महेंद्र सिंह धोनी के बाद भारतीय टीम को कोई विकेटकीपर नहीं मिला, जो छक्का लगाकर वर्ल्ड कप जीता सके।

पंत ने अपने बल्लेबाजी के बारे में बता रहे थे तभी कोहली ने उन्हें याद दिलाया की उनके पास काफी विकेटकीपर और कहा कि आपको विकेटकीपिंग पर ध्यान देने की जरुरत है। कोहली ने कहा, मैच में हम ज्यादा छक्के लगाएंगे, तभी मैच जीत पाएंगे।


ऋषभ ने जबाव देते हुए कहा, भाईया आप चिंता मत कीजिए मैं हर रोज प्रैक्टिस कर रहा हूं। ये मत भूलिए कि भारत के एक विकेटकीपर ने ही छक्का लगाकर मैच जिताया था। इस पर कोहली ने जवाब देते हुए कहा, कि पर भारत को धोनी जैसा विकेटकीपर अभी तक मिला नहीं।

भारत को 18 अक्टूबर और 20 अक्टूबर को इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाभ दो अभ्यास मैच खेलने है जिसके बाद भारत 24 अक्टूबर को अपनी टी20 विश्व कप की अभीयान को पाकिस्तान के खिलाफ शुरु करेगा।

अईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 15 Oct 2021, 1:20 PM