T-20 World Cup: टीम इंडिया के मेंटर धोनी से मिले गेल, BCCI ने शेयर की तस्वीर

भारतीय टीम के मेंटर महेंद्र सिंह धोनी और वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल को अबु धाबी में साथ देखा गया, जहां सुपर 12 की टीमें आईसीसी विश्व कप की तैयारी में जुटी हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

भारतीय टीम के मेंटर महेंद्र सिंह धोनी और वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल को अबु धाबी में साथ देखा गया, जहां सुपर 12 की टीमें आईसीसी विश्व कप की तैयारी में जुटी हैं। भारतीय टीम ने सोमवार को अपने पहले वार्मअप मैच में इंग्लैंड को सात विकेट से हराया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मैच के बाद ट्विटर पर धोनी और गेल की फोटो साझा की।

बीसीसीआई ने लिखा, दो महान खिलाड़ी एक साथ एक यादगार फोटो में। वेस्टइंडीज क्रिकेट ने भी कुछ फोटो अपने सोशल मीडिया पर साझा की जिसमें धोनी, ड्वेन ब्रावो, ऋषभ पंत, निकोलस पूरन, गेल और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व गेंदबाज डेल स्टेन नजर आए।

एक और फोटो साझा की गई है जिसमें भारतीय कोच रवि शास्त्री, कैरेबियाई कोच फिल सिमंस और पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच मैथ्यू हेडन साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो के बारे में लिखा गया, अच्छा माहौल और मुस्कुराते चेहरे। अब भारतीय टीम को 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा वार्मअप मैच खेलना है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia