ऑस्ट्रेलिया में विराट के साथ बड़ी घटना, होटल रूम का वीडियो हुआ लीक, कोहली बोले- यह डराने वाला है...

दरअसल होटल के स्टाफ ने विराट के कमरे में बिना परमिशन घुसकर रूम का वीडियो बना लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया।

फोटो: Getty Images
फोटो: Getty Images
user

नवजीवन डेस्क

टीम इंडिया इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी-20 विश्वकप में भाग ले रही है। रविवार को पर्थ में साउथ अफ्रीका से मुकाबला हुआ, जिसमें भारतीय टीम को हार मिली। लेकिन इस दौरान एक ऐसी घटना घटी है जिससे विराट कोहली काफी नाराज हैं। उन्होंने अपने इस नाराजगी को सोशल मीडिया के जरिए जाहिर भी किया है। दरअसल होटल के स्टाफ ने विराट के कमरे में बिना परमिशन घुसकर रूम का वीडियो बना लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया। इस हरकत पर किंग कोहली ने नाराजगी जताई है। विराट ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि "मैं ये बात समझता हूं कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं और उन्हें देखने के लिए उत्साहित रहते हैं। और हमेशा अपने फेवरेट खिलाड़ी को सपोर्ट भी करते हैं। लेकिन यहां पर इस वीडियो ने मुझे मेरी निजता को लेकर पागल कर दिया है। अगर मैं अपने होटल के रूम में ही सुरक्षित नहीं हूं, यहीं पर मेरे पास मेरा कोई पर्सनल स्पेस नहीं है तो फिर मैं कहां जाऊं? मैं इस चीज़ से बिल्कुल खुश नहीं हूं। कृपया लोगों की निजता का ख्याल रखें और उन्हे मनोरंजन के साधन के रूप में ना ले।"

वीडियो में साफ तौर पर दिख रही कमरे की हर एक चीज

विराट कोहली के पोस्ट में गुस्सा और नाराजगी साफ देखी जा सकती है। बता दें कि विराट के होटल रूम का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। कहा जा रहा है कि किसी होटल स्टाफ ने यह वीडियो बनाया है।

वीडियो में विराट के कमरे की हर एक चीज साफ तौर पर दिख रही है। वीडियो विराट के रूम की टेबल से शुरू होता है, जहां पर लक्ष्मी -गणेश की मूर्तियां सफेद कपड़े पर रखी हुई नजर आ रही हैं। वहीं विराट की घड़ियां और चश्मे भी रखे हुए दिखाई दे रहे हैं। एक तरफ विराट के जूते, कई जर्सी और कपड़े भी नजर आ रहे हैं। वहीं विराट की टेबल पर क्रीम के अलावा कुछ और प्रोडक्ट्स भी दिखाई दे रहे हैं।वीडि


 वीडियो शेयर करने वाले पर भड़कीं अनुष्का 

इस घटना पर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी नाराजगी जाहिर की है। अनुष्का शर्मा ने भी इस पूरे मामले पर रिएक्ट किया है। अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विराट कोहली की पोस्ट शेयर करते हुए इस हरकत पर अपना गुस्सा निकाला है। अनुष्का ने प्राइवेसी को लेकर भी सवाल किया है।

आपको बता दें कि टीम इंडिया टी20 विश्व कप में  साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच के लिए पर्थ में रुकी हुई थी। इस मैच के बाद ही ये वीडियो सामने आया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;