भारत की जीत पर जब बच्चों की तरह कूदने लगे गावस्कर, वायरल हो रहा है लिटिल मास्टर का यह वीडियो

भारत ने जब रविवार को आखिरी गेंद पर रन लेकर पाकिस्ता के हाथों से मैच छीना तो जहां पूरा देश झूम उठा, वहीं सुनील गावस्कर भी बच्चों की तरह उछलने लगे। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और भारत की जीत के साथ गावस्कर भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

रविवार को आईसीसी टी20 विश्व कप में विराट कोहली की शानदार बल्लेबाजी के बाद पाकिस्तान पर 4 विकेट से जीत हासिल करने के बाद महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खुशी से झूम उठे। आईसीसी कमेंट्री टीम में हिस्सा लेने वाले 73 वर्षीय गावस्कर, इरफान पठान और क्रिस श्रीकांत की पसंद के साथ बाउंड्री के पास खड़े थे, और जैसे ही आर अश्विन ने विजयी रन बनाए, गावस्कर खुशी से झूम उठे।

इरफान ने ट्विटर पर वीडियो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, "एमसीजी में यहां क्या दृश्य हैं। यहां तक कि महान सुनील गावस्कर भी खुद को खुशी मनाने से रोक नहीं पाए। विराट, आप इंडिया के असली किंग हो।"

विराट कोहली ने दोहराया कि वह क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ चेजरों में से एक क्यों हैं, उन्होंने केवल 53 गेंदों में नाबाद 82 रनों की पारी खेलकर भारत को 90,293 प्रशंसकों के सामने पाकिस्तान पर अविश्वसनीय जीत दिलाई।

हार्दिक पांड्या और अर्शदीप सिंह की दाएं-बाएं तेज गेंदबाजी जोड़ी ने पाकिस्तान को अपने 20 ओवरों में 159/8 पर रोक लगाने में मदद करने के लिए तीन-तीन विकेट चटकाए। इसके बाद कोहली और हार्दिक पांड्या (40) ने 77 गेंदों में 113 रनों की मैच जीत की साझेदारी की, भारत को 31/4 से अंतिम गेंद पर 160 रनों का सफल पीछा करने के लिए शानदार प्रदर्शन किया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;