WTC Final: सुनील गावस्कर को रोमांचक अंत की उम्मीद, भारत के पास जीतने का मौका लेकिन...

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का कहना है कि उन्हें विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले के रोमांचक अंत की उम्मीद है लेकिन न्यूजीलैंड की टीम को जल्द समेटना भारतीय गेंदबाजों के लिए कठिन होगा।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का कहना है कि उन्हें विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल मुकाबले के रोमांचक अंत की उम्मीद है लेकिन न्यूजीलैंड की टीम को जल्द समेटना भारतीय गेंदबाजों के लिए कठिन होगा। लगातार हो रही बारिश और खराब रोशनी के कारण मैच रिजर्व डे तक खिंचा है और पांचवें दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने दो विकेट पर 64 रन बनाए और उसे अबतक 32 रनों की बढ़त हुई है।

गावस्कर ने इंडिया टूडे से कहा, "भारत स्वत्रंत होकर रन बनाने और शायद न्यूजीलैंड को चौथी पारी में समेटने की कोशिश करेगा।" उन्होंने कहा, "भारत के पास जीतने का मौका था लेकिन पिच अब बेहतर हो गई है क्योंकि मौसम अलग हो गया है। अब सतह सूख गई है।"


गावस्कर ने कहा, "अगर पिच में थोड़ी भी घास हो तो इसमें इतना दबाव नहीं होगा जितना पहले था। इसका मतलब यह है कि यहां बल्लेबाजी करना आसान होगा। भारत हो सकता है कि न्यूजीलैंड को दूसरी पारी में ऑलआउट नहीं कर सके। कीवी टीम को ढेर करने के लिए भारतीय गेंदबाजों को बेहतरीन गेंदबाजी करनी पड़ेगी।"

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 23 Jun 2021, 2:17 PM