बिहार के दरभंगा में कार पर अंधाधुंध फायरिंग में 3 की मौत, वर्चस्व की लड़ाई की आशंका

दरभंगा के पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने बताया कि जांच के बाद ही इस हत्याकांड के सभी कारणों का पता चल सकेगा। उन्होंने कहा कि गिरोहों के बीच वर्चस्व की लड़ाई में वारदात को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है।

बिहार के दरभंगा में कार पर अंधाधुंध फायरिंग में 3 की मौत
बिहार के दरभंगा में कार पर अंधाधुंध फायरिंग में 3 की मौत
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के दरभंगा जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम कार में जा रहे चार लोगों पर अज्ञात हमलावरों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर दी। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

दरभंगा पुलिस के मुताबिक, बहादुरपुर के रहने वाले अनिल सिंह अन्य तीन लोगों के साथ एक कार से कहीं जा रहे थे। बहेड़ी-लहेरियासराय मुख्य सड़क पर बाइक से आए छह लोगों ने कार रोककर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। इस घटना में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई।


मृतकों की पहचान अनिल सिंह, उसके चचेरे भाई मनीष सिंह और पटना निवासी निजी सुरक्षा गार्ड मुन्ना सिंह के रूप में हुई है। दरभंगा के पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने बताया कि अनिल सिंह आपराधिक प्रवृति का था। उन्होंने कहा कि फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने बताया कि गाड़ी के अंदर भी गोली चलने के साक्ष्य मिले हैं। एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। जांच के बाद ही इस हत्याकांड के सभी कारणों का पता चल सकेगा। उन्होंने कहा कि गिरोहों के बीच वर्चस्व की लड़ाई में वारदात को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;