बिहार: मुजफ्फरपुर में पुलिस मुठभेड़ में 4 बदमाशों को लगी गोली, 8 गिरफ्तार, कई हथियार बरामद

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के बरुराज थाना क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप में लूट की घटना को अंजाम देने आए बदमाशों और पुलिस की मुठभेड़ में 4 बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से कई हथियार बरामद किए गए हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के बरुराज थाना क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप में लूट की घटना को अंजाम देने आए बदमाशों और पुलिस की मुठभेड़ में 4 बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से कई हथियार बरामद किए गए हैं। मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने सोमवार को बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश बरुराज के फुलवरिया सहमलवा स्थित टीवीएस एजेंसी और एक पेट्रोल पम्प में लूट की योजना से आने वाले हैं।

पुलिस मामले की सत्यापन के लिए रविवार शाम पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस को देख गोलीबारी प्रारंभ कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कारवाई की, जिसमे 4 बदमाशों को गोली लगी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने कुल 8 लोगो को गिरफ्तार किया है तथा घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।


उन्होंने बताया कि इनके पास से 5 देसी पिस्तौल, 2 कट्टा, 25 गोली, 2 बाइक और 1 बोलेरो बरामद किया गया है। पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है। इधर, इस घटना के 6 घंटे के बाद ही मुजफ्फरपुर के सरैया थाना क्षेत्र के जैतपुर ओपी अंतर्गत बसरा काजी गांव में बटेश्वर साहनी के घर में रविवार की देर रात लगभग दर्जनभर हथियार से लैस अज्ञात डकैतों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया।

गृहस्वामी के मुताबिक, आधा दर्जन डकैत घर के अंदर प्रवेश किए और एक छोटे बच्चे को सर पर पिस्तौल सटाकर घर के सभी कीमती सामान लूटकर फरार हो गए। सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा ने बताया कि पीड़ित परिवार द्वारा सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia