कोलकाता में बीजेपी कार्यालय के पास मिले 54 देसी बम, मचा हड़कंप

कोलकाता के हेस्टिंग्स थाने की पुलिस, बम निरोधक दस्ते और उपद्रवी विरोधी धारा के अधिकारी मौके पर पहुंचे और बमों को बरामद कर उसे डिफ्यूज किया। पूरे मामले की जांच जारी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में बीजेपी कार्यालय के पास 54 देसी बम मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। यह बम शनिवार रात शहर के दक्षिणी इलाकों में खिद्दरपुर और हेस्टिंग्स क्रॉसिंग से बरामद किए गए। बम बीजेपी कार्यालय से मुश्किल से 20 मीटर की दूरी पर पाए गए। हालांकि पुलिस ने अभी तक बमों के ब्योरे का खुलासा नहीं किया है, लेकिन स्थानीय लोगों ने कहा कि चार बोरियों में कम से कम 54 कच्चे बम रखे गए थे। दिलचस्प बात यह है कि यह जगह एक बाजार क्षेत्र है और बोरे पैकिंग बॉक्स से ढके हुए थे और यह फलों की पेटियों की तरह लग रहा थे।

हेस्टिंग्स थाने की पुलिस, बम निरोधक दस्ते और उपद्रवी विरोधी धारा के अधिकारी मौके पर पहुंचे और बमों को बरामद कर उसे डिफ्यूज किया। हालांकि आधिकारिक तौर पर पुलिस ने अभी कुछ नहीं कहा है, लेकिन वरिष्ठ अधिकारियों ने नाम जाहिर न करने की शर्त पर बताया कि जाहिर तौर पर बम कच्चे थे, लेकिन इतने बमों के विस्फोट से गंभीर नुकसान हो सकता था। अधिकारी ने कहा, हमने यह पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है कि वहां बम कैसे आए। सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia