उत्तर प्रदेश के बांदा में दिल्ली के कंझावला जैसा कांड! महिला को ट्रक ने 3 किमी तक घसीटा, हुई मौत

पुष्पा अपने घर का सामान लेने के लिए निकली थी, तभी हादसा हो गया। हादसे के बाद ट्रक महिला को 3 किमी तक घसीटता ले गया। कई राहगीरों ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक नहीं रुका।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में जहां लड़की को कार से घसीटने को लेकर जहां आक्रोश है, वहीं उत्तर प्रदेश में भी ऐसी ही एक घटना सामने आई है, जहां स्कूटी सवार एक महिला को एक ट्रक ने टक्कर मार दी और 3 किमी तक घसीटा। यह घटना बांदा जिले के मवई बुजुर्ग गांव में हुई। शुरुआती खबरों के मुताबिक महिला का शव ट्रक के चेसिस में फंसने के कारण ट्रक में आग लग गई। पीड़िता की स्कूटी भी जलकर राख हो गई।

आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और पुलिस ने ट्रक से मृतका के शव को बाहर निकाला। पीड़िता का नाम पुष्पा है, वह एक यूनिवर्सिटी में क्लर्क के पद पर कार्यरत थी। वह घर का सामान लेने के लिए निकली थी, तभी हादसा हो गया। हादसे के बाद ट्रक महिला को 3 किमी तक घसीटता ले गया। कई राहगीरों ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक नहीं रुका।


बता दें कि नए साल के पहले दिन रविवार को तड़के दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके कंझावाला क्षेत्र में एक कार के स्कूटी को टक्कर मारने के बाद अंजलि कार के नीचे फंसकर सुल्तानपुरी से कंझावला तक लगभग 12 किमी तक घिसटती चली गई, जिससे उसकी मौत हो गई। कार के साथ ही उसमें सवार पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जो फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं। मंगलवार की शाम पोस्टमॉर्टम के बाद अंजलि का शव परिजनों को सौंपा गया था, जिसके बाद देर शाम उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;