शिव नादर यूनिवर्सिटी में छात्र ने साथी छात्रा को मारी गोली, बाद में खुद को भी कर लिया खत्म, कैंपस में सनसनी

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक छात्रा कानपुर की रहने वाली थी और आरोपी छात्र अमरोहा का रहने वाला था। फिलहाल पुलिस जहां हर तरीके से मामले की जांच में जुटी हुई है, वहीं इस घटना के बाद से कॉलेज कैंपस में काफी दहशत का माहौल है और छात्रों में घबराहट का आलम है।

पुलिस जहां हर तरीके से मामले की जांच में जुटी हुई है, वहीं इस घटना के बाद से कॉलेज कैंपस में छात्रों में दहशत का माहौल है
पुलिस जहां हर तरीके से मामले की जांच में जुटी हुई है, वहीं इस घटना के बाद से कॉलेज कैंपस में छात्रों में दहशत का माहौल है
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में स्थित शिव नादर विश्वविद्यालय में आज बीए थर्ड ईयर सोशियोलॉजी में पढ़ने वाले एक छात्र ने अपनी साथी छात्रा को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी छात्र ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा कानपुर की रहने वाली थी और छात्र अमरोहा का रहने वाला था।

मिली जानकारी के मुताबिक दादरी थाना क्षेत्र के शिव नादर यूनिवर्सिटी में बीए सोशलॉजी थर्ड ईयर में एक साथ पढ़ने वाले अमरोहा निवासी अनुज और साथ ही पढ़ने वाली छात्रा दोनों ने करीब 1.30 से 2 के बीच डाइनिंग हॉल के सामने कुछ समय बात की और गले मिले। इसके बाद अनुज ने पिस्टल से लड़की को गोली मार दी, जिसे घायल अवस्था में यथार्थ अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद अनुज ने वहां से भागकर बॉयज हॉस्टल के रूम नंबर 328 में जाकर खुद को गोली मार ली। उसकी मौके पर मृत्यु हो गई।

फोटोः IANS
फोटोः IANS

दोनों के परिजनों को घटना के बारे में सूचित किया जा रहा है। अनुज और मृतक छात्रा पूर्व से एक दूसरे के अच्छे मित्र थे, जिनका कुछ समय से आपस में विवाद चल रहा था। मौके पर फील्ड यूनिट को बुलाया गया है। स्थानीय पुलिस ने घटना स्थल को येलो टेप से सुरक्षित कर लिया है। मामले में अन्य आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

फोटोः IANS
फोटोः IANS

यह पूरी घटना कॉलेज कैंपस के अंदर ही हुई है। फिलहाल पुलिस हर तरीके से जांच में जुटी हुई है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि छात्र के पास आखिर बंदूक कहां से आई। पुलिस ने यह भी बताया कि छात्र और छात्रा काफी गहरे दोस्त बताए जा रहे हैं। फिलहाल इस घटना के बाद से कॉलेज कैंपस में काफी दहशत का माहौल है और छात्रों में अफरातफरी का आलम है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;