यूपी: हापुड़ में 2 दिन में दूसरा संगीन अपराध! घर में घुसकर युवती पर एसिड अटैक, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

गंभीर रूप से झुलसी युवती को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण सिंभावली थाने पर जमा हो गए। आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए थाने का घेराव किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के हापुड़ के सिंभावली थाना इलाके घर में घुसकर युवती पर एसिड अटैक किया गया है। एसिड अटैक में युवती गंभीर रूप से झुलस गई है। गंभीर हालत में युवती को मेरठ रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि सिंभावली थाना इलाके में फरीदपुर गांव में युवती घर में काम कर रही थी। इसी दौरान एक युवक घर के अंदर घुसा और युवती पर तेजाब फेंक दिया। युवती के शोर मचाने पर परिजन युवक को पकड़ने के लिए उसके पीछे भागे, लेकिन युवक फरार हो गया।

गंभीर रूप से झुलसी युवती को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण सिंभावली थाने पर जमा हो गए। आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए थाने का घेराव किया। वहीं, पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। युवक ने युवती पर एसिड से हमला क्यों किया। इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है।

सिंभावली थाना इलाके में दो दिन पहले ही 4 साल की मासूम बच्ची को अगवा कर एक युवक ने उसके साथ रेप जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान आरोपी को गिरफ्तार किया था। और अब इसी इलाके में घर घुसकर युवती पर एसिड से हमला किया गा है। मामला दो संप्रदाय से जुड़ा होने की वजह से पीएसी की तैनाती की गई है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next