आफताब ने हत्या के बाद दूसरी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट कर दी थी श्रद्धा की अंगूठी, पुलिस ने कुछ हथियार भी किए बरामद

जांचकर्ताओं ने आफताब अमीन पूनावाला द्वारा श्रद्धा वॉकर के शरीर को कई टुकड़ों में काटने के लिए इस्तेमाल किए गए कुछ हथियार बरामद किए हैं। सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

जांचकर्ताओं ने आफताब अमीन पूनावाला द्वारा श्रद्धा वॉकर के शरीर को कई टुकड़ों में काटने के लिए इस्तेमाल किए गए कुछ हथियार बरामद किए हैं। सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि श्रद्धा की वह अंगूठी भी मिल गई है जो आफताब ने दूसरी लड़की को गिफ्ट में दी थी, जिसे उसने हत्या कर अपने फ्लैट पर बुलाया था।

दो दिन पहले, जांचकर्ताओं ने एक लड़की से संपर्क किया था, जिससे आफताब मोबाइल डेटिंग एप्लिकेशन 'बंबल' के माध्यम से मिला था। लड़की पेशे से साइकोलॉजिस्ट है। इसी प्लेटफॉर्म पर वह पहली बार श्रद्धा से भी मिला था।

पिछले सप्ताह पुलिस टीम ने आफताब के किराए के मकान से पांच धारदार चाकू बरामद किए थे। दिल्ली पुलिस की टीमों ने बुधवार को छतरपुर स्थित उसके घर का दौरा किया था। सूत्रों ने कहा था, बुधवार को तलाशी के दौरान पांच चाकू बरामद किए गए। यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि श्रद्धा के शरीर के टुकड़े करने में उनका इस्तेमाल किया गया था या नहीं। चाकुओं को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।


इस बीच, रोहिणी में फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) में आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट चल रहा है। शुक्रवार को उनका पॉलीग्राफ टेस्ट अधूरा रह गया था। एफएसएल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पिछले तीन दिनों से अधिकारी उनसे सवाल पूछ रहे हैं और पॉलीग्राफ टेस्ट आगे भी जारी रहने की संभावना है।

शुक्रवार को एफएसएल के सूत्रों ने बताया कि आज करीब 50 से 60 सवाल पूछे गए और जब भी कोई सवाल हिंदी में पूछा गया तो आफताब ने अंग्रेजी में जवाब दिया और पूरे सेशन में शांत रहा।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;