आखिर कहां है मॉडल दिव्या की लाश? कई घंटों के बाद पुलिस के हाथ खाली, जानें घटना के बारे में

पुलिस को दिव्या पाहुजा की लाश अब तक नहीं मिल सकी है। गुरुग्राम पुलिस लाश को बरामद करने का प्रयास कर रही है। इस मामले पुलिस ने होटल मालिक समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे लगातार पूछताछ कर रही है। पूछताछ के आधार पर पुलिस की टीम पंजाब पहुंची है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा के गुरुग्राम के एक होटल में 27 वर्षीय मॉडल दिव्या पाहुजा की सनसनीखेज हत्या के मामले में लगातार खुलासे हो रहे हैं। लेकिन अभी भी कई सवाल अनसुलझे हैं। पुलिस को दिव्या पाहुजा की लाश अब तक नहीं मिल सकी है। गुरुग्राम पुलिस लाश को बरामद करने का प्रयास कर रही है। इस मामले पुलिस ने होटल मालिक समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे लगातार पूछताछ कर रही है। पूछताछ के आधार पर पुलिस की टीम पंजाब पहुंची है।

बता दें कि दिव्या पाहुजा गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली थी और मॉडलिंग करती थी।  आरोप है कि होटल मालिक अभिजीत ने अपने साथियों के साथ मिलकर होटल में दिव्या की हत्या को अंजाम दिया और फिर शव को ठिकाने लगाने के मकसद से उसने अपने साथियों को 10 लाख रुपए दिए। इसके बाद अभिजीत के दो साथी मृतका के शव को अभिजीत की कार की डिग्गी में डालकर मौके से फरार हो गए।

ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई, जिससे पूरे मामले का खुलासा हो गया। सीसीटीवी के अनुसार, 2 जनवरी की सुबह 4 बजकर 18 मिनट पर अभिजीत, दिव्या और एक अन्य के साथ होटल के रिसेप्शन पर पहुंचा। जहां से वे तीनों कमरा नंबर 111 में गए। फिर 2 जनवरी की रात 10:44 बजे अभिजीत और अन्य आरोपी दिव्या के शव को चादर में लपेटकर होटल की लॉबी में घसीटते दिखे और फिर बाहर लगी बीएमडब्ल्यू में दिव्या के शव को लेकर कही फरार हो गए।


दिव्या पाहुजा गैंगस्टर संदीप गाडोली एनकाउंटर केस की मुख्य गवाह भी थी। दिव्या के परिजनों ने उसकी हत्या के पीछे गैंगस्टर संदीप गाडोली की बहन सुदेश कटारिया और गैंगस्टर के भाई ब्रह्मप्रकाश का हाथ बताते हुए उनके खिलाफ हत्या की साजिश के तहत शिकायत दर्ज करवाई है। 

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;