उत्तर प्रदेश के बांदा में दलित महिला से गैंगरेप के बाद दरिंदगी, पूरा मामला जानकर पुलिस के भी उड़े होश!

गैंगरेप की शिकायत मिलने के बाद सीओ सिटी अंबुजा त्रिवेदी पीड़िता से मिलीं और पूरे मामले की जाकारी ली। कोतवाली प्रभारी अखिलेश सिंह के अनुसार, महिला के साथ दो युवकों ने दरिंदगी की है। मामले की जांच जारी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश में दलित महिलाओं के खिलाफ यौन उत्पीड़न का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बांदा जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनने के बाद पुलिस के भी होश उड़ गए। बांदा जिले की देहात कोतवाली स्थित गुरेगुह गांव के पास दलित महिला से गैंगरेप के बाद दरिंदगी की गई है। यह घटना शनिवार देर रात की है।

पीड़ित महिला के मुताबिक, वह अपने पति के साथ बाइक से ससुराल जा रही थी। गुरेगुह गांव के पास उसके पति के तीन दोस्त मिले जिन्होंने उन्हें रोक लिया। महिला के मुताबिक, उसका पति नशे में था, जिसका फायदा उठाकर उन लोगों ने उसके पति को दुकान से सिगरेट लेने भेज दिया। इसके बाद दो लोगों ने उसके साथ रेप किया, जबकि तीसरा विरोध की वजह से रेप करने में असफल रहा तो उसने प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल डाल दी।


गैंगरेप की शिकायत मिलने के बाद देर रात सीओ सिटी अंबुजा त्रिवेदी पीड़िता से मिलीं और पूरे मामले की जाकारी ली। कोतवाली प्रभारी अखिलेश सिंह के अनुसार, महिला के साथ दो युवकों ने दरिंदगी की। वहीं, पुलिस ने घटना की हकीकत जानने के लिए देर रात सीन रीक्रिएट किया। पुलिस को पीड़ित महिला और उसकी मां के बयान में अंतर मिला है। फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;