नोएडा में जिम के बाहर एयर इंडिया कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, कार में बैठते ही हमलावरों ने बरसाई गोलियां

एयर इंडिया कर्मचारी को गोली किसने और क्यों मारी है। पुलिस इसका पता लगाने में जुटी है। डीसीपी ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए 4 टीमों का गठन किया गया है। परिजनों से बातचीत की जा रही है। साथ ही जिम में उसके साथियों से भी पूछताछ की जाएगी।

नोएडा में जिम के बाहर एयर इंडिया कर्मचारी की गोली मारकर हत्या
नोएडा में जिम के बाहर एयर इंडिया कर्मचारी की गोली मारकर हत्या
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में शुक्रवार को दिनदहाड़े एयर इंडिया कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारे बाइकों पर सवार होकर आए थे और जैसे ही एयर इंडिया का कर्मचारी जिम के बाहर निकाला और अपनी गाड़ी स्टार्ट कर रहा था, उसी वक्त उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या की सूचना मिलते ही फौरन पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और जांच-पड़ताल की जा रही है।

घटना नोएडा के सेक्टर-104 की है। डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि शुक्रवार करीब ढाई बजे सूरजभान (32) एनीटाइम जिम सेंटर पहुंचा था। वह यहां रोज जिम करने आता था। जिम करने के बाद गाड़ी में बैठकर प्रोटीन शेक पी रहा था, तभी एक बाइक से 3 बदमाश आए। उन्होंने सामने से 9 राउंड फायरिंग की। जिसमें से 5 गोली सूरजभान को लगी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।


डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि दिनदहाड़े हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए गए। पुलिस को गाड़ी के अंदर से मृतक का मोबाइल मिला है। उसे जांच के लिए ले जाया गया है। पुलिस लोगों से पूछताछ कर हत्यारों की तलाश कर रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बदमाश दो गाड़ियों से आए थे। एक बाइक पर तीन और दूसरे पर दो बदमाश थे। तीन बदमाश एक साथ बाइक से उतरे और फायरिंग कर दी। गोली मारने के बाद दोनों बाइक एक साथ भागी। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक कर रही है। पुलिस के मुताबिक सूरजभान नोएडा के सेटर-100 के लोट्स पनाश सोसाइटी में रहता था। वह मूल रूप से दिल्ली का रहने वाला है। उसकी शादी हो चुकी है और 4 साल की एक बेटी भी है।


उसे गोली किसने और क्यों मारी है। पुलिस इसका पता लगाने में जुटी है। डीसीपी ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए 4 टीमों का गठन किया गया है। परिजनों से बातचीत की जा रही है। साथ ही जिम में उसके साथियों से भी पूछताछ की जाएगी। मृतक का मोबाइल पुलिस के पास है। उससे भी काफी साक्ष्य मिलेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;