कंझावला केस में अंजलि के एक दोस्त ने किया नया खुलासा! कहा- होटल में निधि की ID से बुक हुए थे दो कमरे

इससे पहले निधि ने कहा था कि होटल में हमने बस एक रूम बुक किया था और वह भी अंजलि की आईडी से। अंजलि के दोस्त नवीन ने निधि के बयान और खुलासे पर सवाल उठाते हुए पुलिस से सच्चाई सामने लाने के लिए कॉल डिटेल्स निकलवाने की मांग की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के कंझावला केस में नया खुलासा हुआ है। अब अंजलि का एक दोस्त नवीन भी मीडिया के सामने आया है। उसने कहा कि होटल में दो कमरे बुक हुए थे और वो भी अंजलि नहीं बल्कि निधि की आईडी से। नवीन ने अब तक सामने आए दावों और खुलासों को लेकर भी सवाल उठाए हैं।

इससे पहले निधि ने कहा था कि होटल में हमने बस एक रूम बुक किया था और वह भी अंजलि की आईडी से। अंजलि के दोस्त नवीन ने निधि के बयान और खुलासे पर सवाल उठाते हुए पुलिस से सच्चाई सामने लाने के लिए कॉल डिटेल्स निकलवाने की मांग की। नवीन ने निधि के उन दावों पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि उसने कहा कि अंजलि ने शराब पी रखी थी, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ऐसा कुछ नहीं निकला।

अंजलि के दोस्त नवीन ने यह मांग की है कि पुलिस पूरी कॉल डिटेल्स निकाले। नवीन ने यह भी कहा कि जो व्यक्ति गाड़ी चला रहा था, उसके पास लइसेंस नहीं था और नाम किसी और का आया। नवीन ने अंजलि के घर पहुंचकर उसकी मां से मिले मनीष सिसोदिया का भी जिक्र किया और कहा कि उन्होंने परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का आश्वासन दिया है। आगे देखने वाली बात है कि कितनी मदद मिलती है।

कंझावला में हुई दिल दहला देने वाली वारदात को लेकर हर दि नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हर रोज नई बातें और दावे सामने आ रहे हैं। वहीं, नए दावे और पुलिस की बदलती थ्योरी से अंजलि की मौत के मामले का सच सामने आने की बजाय मामला और गहराता जा रहा है। एक सीसीटीवी फुटेज में अंजलि के साथ स्कूटी पर सवार होकर होटल से निकलती नजर आई था, उसकी कथित दोस्त निधि के बयानों ने मामले को सुलझाने की बजाय और उलझा दिया है।


ये है पूरा मामला

यह मामला 31 दिसंबर देर रात का है। दिल्ली के कंझावला रोड पर एक कार के नीचे शव फंसा था और गाड़ी करीब 12 किलोमीटर तक शव के साथ सड़कों पर दौड़ती रही। हादसे में कार के नीचे फंसा शव अंजलि का था। घटना को लेकर हंगामा मचा तो दिल्ली पुलिस सक्रिय हुई और पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर कार को बरामद किया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;