ठाणे में प्रिया सिंह पर गाड़ी चढ़ाने वाला आरोपी अश्वजीत दो साथियों के साथ गिरफ्तार, लैंड रोवर कार भी बरामद

इसके साथ ही ठाणे पुलिस की एसआईटी ने अपराध में प्रयुक्त वाहन भी जब्त कर लिया है। इससे पहले सामने आया था कि जिस कार से इस घटना को अंजाम दिया गया था, वह गायब थी। लेकिन पुलिस ने रविवार देर शाम कार भी बरामद कर ली।

ठाणे में प्रिया सिंह पर गाड़ी चढ़ाने वाला आरोपी अश्वजीत दो साथियों के साथ गिरफ्तार
ठाणे में प्रिया सिंह पर गाड़ी चढ़ाने वाला आरोपी अश्वजीत दो साथियों के साथ गिरफ्तार
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र के ठाणे पुलिस की एसआईटी ने सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर प्रिया सिंह को कार से कुचलने के बहुचर्चित मामले के मुख्य आरोपी और बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष अश्वजीत गायकवाड़ को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, डीसीपी की अगुवाई में बनी एसआईटी ने मामले में अश्वजित गायकवाड़ और उसके दो साथियों रोमिल पाटिल और सागर शेडगे को गिरफ्तार कर लिया है।

इसके साथ ही ठाणे पुलिस की एसआईटी ने अपराध में प्रयुक्त वाहन भी जब्त कर लिया है। इससे पहले सामने आया था कि जिस कार से इस घटना को अंजाम दिया गया था, वह गायब थी। लेकिन पुलिस ने रविवार देर शाम मामले के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही वारदात में शामिल रही कार को भी बरामद कर सीज कर लिया है।


बता दें कि महाराष्ट्र स्टेट रोड डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन के एमडी के बेटे अश्वजीत गायकवाड़ पर इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर प्रेमिका प्रिया सिंह ने कार से कुचलकर मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। अश्वजीत बीजेपी युवा मोर्चा का अध्यक्ष भी हैं। घटना के बाद बुरी तरह घायल प्रिया सिंह इस समय अस्पताल में भर्ती हैं। इस मामले में पीड़िता ने पुलिस की कार्यशैली पर गंभीर सवाल खड़े किए थे।

प्रिया सिंह ने पुलिस पर आरोपियों को बचाने की कोशिश का आरोप लगाते हुए एक कागज पर साइन करने के लिए दबाव बनाने का भी आरोप लगाया था। वहीं, इससे पहले आज दिन में ठाणे पुलिस आय़ुक्त जय जीत सिंह ने बताया कि मामले में अश्वजीत अनिल गायकवाड़ और अन्य को आरोपी बनाया गया है। जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। फॉरेंसिक साक्ष्य भी जुटाए जा रहे हैं। तथ्यों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ अन्य धाराएं भी जोड़ी जाएंगी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;