बिहार में बेलगाम अपराधियों का आतंक जारी, मुजफ्फरपुर में बाइक सवार बदमाशों ने एक शख्स की गोली मारकर की हत्या

एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि हमलावरों ने दो भाइयों में से एक की आंख में पहले मिर्ची डाली और फिर दूसरे भाई के सिर में गोली मारी दी। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। शहर में नाकेबंदी की गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में बेलगाम अपराधियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। मुजफ्फरपुर में बेखौफ बदमाशों का आतंक देखने को मिला है। मुजफ्फरपुर के आदर्श नगर थाना इलाके में बाइक सवार हमलावरों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

जिस समय वारदात हुई उस समय यह दुकानदार अपने भाई के साथ घर लौट रहा था। इसी दौरान थाना से कुछ ही दूरी पर बाइक सवार अपराधियों ने बाइक चला रहे अभिषेक के भाई की आंख में मिर्ची पावडर झोंक दिया। इसके बाद अपराधियों ने बाइक पर पीछे बैठे अभिषेक अग्रवाल के सिर में गोली मार दी। अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गई।

एसएसपी ने घटना क बारे में जानकारी दी है। एसएसपी जयंत कांत ने बताया, "हमलावरों ने दो भाइयों में से एक की आंख में पहले मिर्ची डाली और फिर दूसरे भाई के सिर में गोली मारी दी। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। शहर में नाकेबंदी की गई है।”

इससे पहले जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के शहबाजपुर राघोपुर गांव से मंगलवार दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी। अपराधियों ने घर में घुस कर पहले बीटेक के छात्र की निर्मम हत्या की। इसके बाद शव को अर्धनग्न कर हाथ पैर बांध कर और गले में फंदा डाल कर लटका दिया। हत्या की खबर फैलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। जिले में अपराधी किस कदर बेखौफ हो गए हैं, इन दो वारदातों से आप इसका अंदाजा लगा सकते हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 08 Jan 2021, 9:37 AM