बिहार में सनसनीखेज वारदात,भाइयों ने मिलकर की बहन के आशिक की हत्या, ऐसे उतारा मौत के घाट, 5 गिरफ्तार

बताया गया कि आरोपियों ने अपनी ही बहन से पहले महेंद्र को फोन कर बुलवाया और फिर उसकी हत्या कर दी गई। हत्या के बाद शव को नहर के पास फेंक दिया गया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र में 27 नवंबर को महेंद्र यादव की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने कहा कि इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस घटना की जांच के बाद यह बात सामने आई कि भाइयों ने ही मिलकर इस घटना को अंजाम दिया।

दरअसल, यह मामला मदनपुर थाना क्षेत्र का है जहां मुर्गी बिगहा गांव में उत्तर कोयल नहर से एक 32 वर्षीय व्यक्ति का शव 27 नवंबर को बरामद हुआ था। शुरू में मृतक की पहचान नहीं हुई, लेकिन 28 नवंबर में मृतक की पहचान मदनपुर थाना क्षेत्र के ही छालीदोहर गांव निवासी तेज नारायण यादव के पुत्र महेंद्र यादव के रूप में की गई।

मृतक के परिजनों द्वारा इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। दर्ज प्राथमिकी में 5 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया।


अनुमंडल पुलिस अधिकारी मो. अमानुल्लाह खान ने बताया कि इस मामले के अनुसंधान के दौरान पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया तथा हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई उन्होंने बताया कि पूरा मामला प्रेम संबंध से जुड़ा था।

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार आरोपी की बहन से मृतक का संबंध था। बताया गया कि आरोपियों ने अपनी ही बहन से पहले महेंद्र को फोन कर बुलवाया और फिर उसकी हत्या कर दी गई। हत्या के बाद शव को नहर के पास फेंक दिया गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;