बिहार: मुजफ्फरपुर में दिल दहलाने वाली वारदात! युवती को होटल ले गया युवक, पति-पत्नी बताकर बुक किया कमरा, फिर मार दी गोली

एएससी ने कहा कि होटल का कमरा बुक करने में होटल की तरफ से लापवाही बरती गई है। होटल रजिस्टर को सही से मेंटेंन नहीं किया गया है। साथ ही दोनों से आईडी भी नहीं ली गई थी।

फोटो: प्रतीकात्मक तस्वीर
फोटो: प्रतीकात्मक तस्वीर
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाना इलाके में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक होटल में लेजकर युवक ने युवती को गोली मार दी। घटना हरिसभा चौक के एक होटल की है। बताया जा रहा है कि युवक, युवती के साथ होटल पहुंचा था। उसने होटल में एक कमरा यह कहते हुए बुक कराया कि दोनों पति-पत्नी हैं। हेटल के अदंर वह युवती को ले गया और उसने युवती को गोली मार दी। इस दौरान युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। होटल में गोली-बारी की घटना के बाद हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है कि युवक के फरार होने के बाद युवती किसी तरह होटल के ग्राउंड फ्लोर पर पहुंची और वहीं पर गिरकर बेहोश हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलीस की टीम मौके पर पहुंची इसके युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने होटल के कमरे को सीज कर दिया है। पूरे मामले की जांच की जा रह है।

एएसपी अवधेश सरोज दीक्षित ने बताया कि सूचना मिली थी कि होटल में यवक-युवती रुके हुए थे। युवक ने युवती को गोली मार दी। सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष ने पहुंचकर मामले की जांच की। युवती के गाल में युवक ने गोली मारी है। गोली मारने के बाद वह फरार हो गया। घटनास्थल से पिस्टल बरामद किया गया है। मैगजीन और दो गोलियां भी मिली हैं। दोनों ने खुद को पति-पत्नी बताया था, लेकिन यह बात सामने आई है कि वह दोनों पति-पत्नी नहीं थे।

एएससी ने कहा कि होटल का कमरा बुक करने में होटल की तरफ से लापवाही बरती गई है। होटल रजिस्टर को सही से मेंटेंन नहीं किया गया है। साथ ही दोनों से आईडी भी नहीं ली गई थी। एएसपी ने कहा कि लड़की अपना पूरा नाम नहीं बता पा रही है। ऐसे में फिलहाल लड़की की पहचान नहीं हो पाई है। मामले की जांच जारी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;