बिहार में हैरान करने वाली घटना! मनपसंद खाना नहीं मिला तो देवर ने भाभी को मार दी गोली, मौत

बिहार के खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र में एक महिला को देवर को मनपसंद खाना नहीं देने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। मनपसंद खाना नहीं परोसने पर देवर ने भाभी को गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र में एक महिला को देवर को मनपसंद खाना नहीं देने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। मनपसंद खाना नहीं परोसने पर देवर ने भाभी को गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मानसी थाना के खुटियां गांव निवासी अजीत कुमार मंगलवार की रात 12 बजे बाहर से अपने घर लौटा और अपनी भाभी चंदन कुमारी (25) को नींद से जगाकर खाने की मांग की। अपने देवर चंदन की मांग की मुताबिक उन्होंने घर में जो खाना पका था, वह परोस कर दे दिया।

आरोप है कि खाना देखते ही अजीत गुस्सा गया और मनपसंद खाना नहीं होने की बात कहकर खाने की थाली जमीन पर फेंक दी। इसके बाद देवर- भाभी में बहस प्रारंभ हो गई। आरोप है कि इसी बीच देवर अजीत ने पिस्तौल निकालकर भाभी पर गोली चला दी। गोली सीधे चंदन के सीने में जा लगी, जिससे कुछ ही समय के बाद उसने दम तोड़ दिया।



पुलिस के मुताबिक, घटना के समय मृतक के पति वासा (गांव में जहां पालतू पशुओं को रखा जाता है) पर सोने गए थे। इधर, मानसी के थाना प्रभारी दीपक कुमार ने आईएएनएस को बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि भाइयों में पहले से भी विवाद था। घटना के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 22 Sep 2021, 9:00 PM