बिहार में सामने आया हैरान करने वाला मामला! जब बहू नहीं बना पाई मछली तो ससुराल वालों ने कर दी हत्या

सुपौल के रतनपुरा थाना इलाके के कोसी पूर्वी तटबंध ढांढा गांव के पास बंद बोरे में महिला का शव मिलने के बाद इस मामले में पुलिस ने महिला के पति से पूछताछ की। तब जाकर इस मामले का खुलास हुआ। महिला की शिनाख्त सुनीला देवी के रूप में हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के सुपौल में हैरान कर देने वाला मामला आया है। यहां पर ससुराल वालों ने बहू को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि वो मछली नहीं बना पाई। बहू की हत्या करने के बाद ससुराल वालों उसे शव को बोरी में बंद कर नदी के पास ले जाकर फेंक दिया। वहीं, मायके वालों को शक हुआ तो पुलिस से शिकायत की। शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने महिला की खोज शुरू की। पुलिस ने महिला की लाश को नदी के पास से बरामद किया। महिला की शिनाख्त के बाद पुलिस ने आरोपी पति समेत अन्य ससुराल वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की।

सुपौल के रतनपुरा थाना इलाके के कोसी पूर्वी तटबंध ढांढा गांव के पास बंद बोरे में महिला का शव मिलने के बाद इस मामले में पुलिस ने महिला के पति से पूछताछ की। तब जाकर इस मामले का खुलास हुआ। महिला की शिनाख्त सुनीला देवी निवासी मटियारी के रूप में हुई है। महिला के परिजनों ने गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई थी। महिला का शव मिलने के बाद उसके मायके वालों का रो-रोकर बुरा है। मृतका के पिता ने पुलिस को बताया कि मार्च 2020 में बेटी की शादी सातनपट्टी पंचायत के ढांढा गांव निवासी अमलेश पासवान के पुत्र शेवेश पासवान के साथ की थी।


उन्होंने बताया कि जब वे दीपावली के बाद बेटी से मिलने पहुंचे, तो वह ससुराल में नहीं मिली। सुसराल वालों से जब इस बारे में पूछा तो वे लोग गोलमोल जवाब दे रहे थे। इसके बाद मायके वालों ने थाना रतनपुर में सुनीला देवी के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने जब सर्च ऑपरेशन चलाया तो महिला की लाश मिली।

पुलिस ने आरोपी पति शिवेश कुमार और ससुर अमरेश पासवान को छापेमार कार्रवाई कर रतनपुरा क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपी पति से जब पूछताछ की गई, तो उसने पत्नी की हत्या कर लाश को नदी में फेंकने की बात को स्वीकार किया है। वहीं हत्या का कारण जब पूछा गया, तो उसने बताया कि पत्नी सुनीला देवी मछली नहीं बना पाई थी, बस इसी बात को लेकर विवाद हो गया और उसकी हत्या कर दी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia