बिहार की राजधानी पटना में जेडीयू छात्र नेता कन्हैया की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

खबरों के मुताबिक, कन्यैहा की कुछ लोगों से पुरनी रंजिश थी। बताया जा रहा है कि होली के दिन कन्हैया को मुलाकात के बहाने कुछ लोगों ने बुलाया था। जैसे ही कन्हैया मौके पर पहुंच बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर बेखौफ बदमाशों का आतंक देखने को मिला है। बदमाशों ने जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के छात्र नेता की गोली मारकर हत्या कर दी है। छात्र नेता का नाम कन्हैया कौशिक बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि बीती रात जेडीयू के छात्र नेता कन्हैया को बदमाशों ने पटेल नगर में गोली मार दी। बिहार में कन्हैया छात्र जेडीयू के पूर्व प्रदेश महासचिव रह चुके थे। कन्हैया एएन कॉलेज छात्रसंघ का उपाध्यक्ष भी रह चुका थे।

खबरों के मुताबिक, कन्यैहा की कुछ लोगों से पुरनी रंजिश थी। बताया जा रहा है कि होली के दिन कन्हैया को मुलाकात के बहाने कुछ लोगों ने बुलाया था। जैसे ही कन्हैया मौके पर पहुंच बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। कन्हैया को पांच गोलियां लगीं, जिससे उनकी मौत पर ही मौत हो गई।

डीएसपी राजेश सिंह प्रभाकर ने ममामले में प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, “पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। जांच जारी है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।” वहीं, हत्या की इस वारदात के बाद सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस पर भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं। हत्या की वारदात से जेडीयू के नेता गुस्से में हैं। घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए छात्र जेडीयू नेता सुनील गुप्ता ने दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने और मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

लोकप्रिय