बिहार : बीड़ी मांगने को लेकर हुए विवाद में चाकूबाजी, आरोपी को ग्रामीणों ने पीट-पीट कर मार डाला

बिहार के गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र में बीड़ी को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की लोगों ने पीट पीटकर जान ले ली। पुलिस इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र में बीड़ी को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की लोगों ने पीट पीटकर जान ले ली। पुलिस इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक, बुधवार की रात मटिहानी नैन गांव में मंदिर के बाहर लोग दशहरा मेला घूमने आए थे। गांव के मकसूद नट और रूदल नट भी वहां मेला देखने आए थे।

इस दौरान रूदल नट बीड़ी पीने लगा। यह देखकर मधुसूदन को भी बीड़ी पीने की तलब हुई। उसने रुदल से आधी बीड़ी की मांग की। रूदल ने इससे मना कर दिया। इसी पर विवाद होने लगा।


विवाद इतना बढ़ गया कि मकसूद ने चाकू निकालकर रूदल पर वार कर दिया। खून से लथपथ रूदल को देख मेला घूमने आए लोग आक्रोशित हो गए। उनलोगों ने मकसूद को पीटना शुरू कर दिया। लोगों द्वारा की गई अत्यधिक पिटाई से मकसूद की मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। हथुआ के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) नरेश कुमार ने गुरुवार को बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया जाता है जबकि घायल स्थिति में रूदल नट को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है तथा मामले की जांच में जुटी है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;