बिहार: ‘सुशासन बाबू’ के राज में यौन हिंसा जारी, दिव्यांग नाबालिग लड़की से रेप के बाद गला रेतकर हत्या, मची सनसनी

बिहार के बख्तियारपुर में मृतका की मां ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया और उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई। इसके बाद आरोपी ने शव को घर की छत पर बोरे में छिपाकर रखा दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

बिहार के बख्तियारपुर थाना इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर दुष्कर्म के बाद एक दिव्यांग नाबालिग लड़की की गला रेतकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, “नाबालिग अपने गांव के पास ही खेत में गुरुवार की शाम को लकड़ी चुनने गई थी। इसी दौरान उसे प्यास लग गई। प्यास की वजह वह पास के ही एक हैंडपंप में पानी पीने गई थी, इसी दौरान पास के ही घर के युवक ने उसे जबरन अपने घर में खीच लिया।”

मृतका की मां का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया और उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई। इसके बाद आरोपी ने शव को घर की छत पर बोरे में छिपाकर रखा दिया। पानी पीने गई बेटी की तलाश करने जब मां गई तो उन्हें वह कहीं नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और। पड़ताल के दौरान पुलिस को किशोरी का शव बरामद कर लिया।

बख्तियारपुर थाने प्रभारी कमलेश शर्मा ने शुक्रवार को बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी कुंदन कुमार समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि मृतका मंदबुद्घि थी।

थाना प्रभारी ने कहा कि हत्या के पहले दुष्कर्म किया गया है या नहीं, यह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस पूरे मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

लोकप्रिय