बिहार में चौंकाने वाली घटना! दरवाजे पर मटन फेंकने का विरोध करना पड़ा महंगा, पड़ोसी ने पीट पीटकर ले ली जान

बिहार के गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आरोप है कि मृतक ने अपने पड़ोसी द्वारा जूठन के रूप में मटन फेंकने का विरोध किया तो पड़ोसी को गुस्सा आ गया और उसे पीट पीटकर मार डाला।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आरोप है कि मृतक ने अपने पड़ोसी द्वारा जूठन के रूप में मटन फेंकने का विरोध किया तो पड़ोसी को गुस्सा आ गया और उसे पीट पीटकर मार डाला। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए 3 लोगो को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि मीरगंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर दीघा गांव निवासी भगवान चौहान (40) के पड़ोसी द्वारा सोमवार की रात मटन खाने के बाद दरवाजे पर फेंक दिया। भगवान ने इसका विरोध किया, जिससे पड़ोसी को गुस्सा आ गया।


पड़ोसी के लोगों ने मिलकर भगवान को पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने लगे। कहा जा रहा है कि लाठी डंडे से हुई पिटाई के कारण भगवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस दौरान भगवान को बचाने गई उनकी पत्नी निर्मला देवी और बेटे अरुण कुमार के साथ भी मारपीट की गई, जिससे वे दोनो भी जख्मी हो गए। घायल मां-बेटा को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।


घटना की सूचना पाकर पहुंची मीरगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी के बयान पर मीरागंज थाना में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। दर्ज प्राथमिकी में 14 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है।


उन्होंने बताया कि नामजद तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया, जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 04 Jan 2022, 5:08 PM