बिहार: हाजीपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव! कर्मचारियों को बंधक बनाकर बैंक से की 1.19 करोड़ की लूट, तलाश जारी

बैंक खुलने के कुछ देर बाद ही बदमाश अंदर घुसे और उन्होंने हथियारों के दम पर सभी कर्मचारियों को बंधक बना लिया। इसके बाद लूट की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद पुलिस आरोपियों की तलाशी में जुटी हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

‘सुशासन बाबू’ नीतीश कुमार के राज में बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। अपराधियों ने राज्य के वैशाली जिले के हाजीपुर स्थित एचडीएफसी बैंक में बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाश 1.19 करोड़ रुपये लूट लिए गए। लूट में बाइक सवार पांच बदमाश शामिल थे। बताया जा रहा है की लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए। बैंक में हुई लूट की सूचना जैसे ही फैली पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है कि बैंक खुलने के कुछ देर बाद ही बदमाश अंदर घुसे और उन्होंने हथियारों के दम पर सभी कर्मचारियों को बंधक बना लिया। इसके बाद लूट की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद पुलिस आरोपियों की तलाशी में जुटी हुई है।

एसपी मनीष कुमार ने बताया कि वारदात की सूचना के बाद से ही शहर में नाकेबंदी कर दी गई, उनकी तलाश जारी है। पुलिस के अनुसार, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia