बिहार के निजी फाइनेंस कंपनी में हुई लूट का खुलासा, 30 लाख रुपये बरामद, 2 मैनेजर गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर के एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में बेतिया के जुड़ापकड़ी निवासी ब्रांच क्रेडिट मैनेजर किशन गुप्ता और चनपटिया थाना के कटवालिया निवासी यूनिट मैनेजर मो. इरफान अली शामिल हैं। इरफान ने ही लूट की साजिश रची थी। इसमें उसका चचेरा भाई भी शामिल था।

बिहार के निजी फाइनेंस कंपनी में हुई लूट का खुलासा, 30 लाख रुपये बरामद, 2 मैनेजर गिरफ्तार
बिहार के निजी फाइनेंस कंपनी में हुई लूट का खुलासा, 30 लाख रुपये बरामद, 2 मैनेजर गिरफ्तार
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के शहबाजपुर स्थित एक निजी फाइनेंस कंपनी की शाखा से 6 दिसंबर की देर रात करीब 38 लाख रुपए की लूट मामले का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने लूट के 30 लाख रुपये भी बरामद कर लिए और कंपनी के दो मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है।

मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने मंगलवार को बताया कि इस पूरे मामले को लेकर तत्काल सिटी एसपी और नगर एएसपी के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम का गठन किया गया था। टीम लूटकांड का खुलासा करने में जुट गई थी। टीम ने लूटकांड का एक सप्ताह में ही उद्भेदन कर दिया।


मुजफ्फरपुर के एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में पश्चिम चंपारण के बेतिया के रामनगर थाना के जुड़ापकड़ी निवासी ब्रांच क्रेडिट मैनेजर किशन गुप्ता और चनपटिया थाना के कटवालिया निवासी यूनिट मैनेजर मो. इरफान अली शामिल हैं। इरफान ने ही लूट की साजिश रची थी। इसमें उसका चचेरा भाई भी शामिल था।

एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि लूट की रकम के अलावा, लूटे गए तीन मोबाइल, लूट के दौरान इस्तेमाल चाकू, बाइक को भी बरामद किया गया है। दोनों ने पूछताछ में अपनी संलिप्ता स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;