बिहारः मूर्ति विसर्जन में डीजे बंद कराने पर बवाल, थाना प्रभारी को मारी गोली, पथराव में दो जवान घायल

बिहार के गया के एसएसपी ने बताया कि घटना के बाद इलाके में तनाव है। तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में इलाके में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि घटना उस समय घटी जब पुलिस ने डीजे बंद कराने के बाद एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के गया जिले के टनकुप्पा थाना इलाके के बरतारा में मूर्ति विसर्जन के दौरान डीजे बजाने से रोकने पर बड़ा बवाल हुआ है। डीजे बजाने से रोकने पर थाना प्रभारी को गोली मार दी गई। थाना प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मी घटना में घायल हुए हैं। घायल पुलिस कर्मियों को इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि मां लक्ष्मी की मूर्ति विसर्जित कर कुछ लोग वापस लौट रहे थे। मूर्ति विसर्जन के बाद लोग डीजे बजाते हुए जा रहे थे। टनकुप्पा थाना इलाके के थाना इलाके के बरतारा में पुलिस ने इन्हें डीजे बजाने से रोका। वहीं, लोगों ने पुलिस कर्मियों पर पथराव कर दिया। बताया जा रहा है कि पथराव के दौरान भीड़ से किसी ने पुलिस कर्मियों पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में थाना प्रभारी अजय कुमार के जांघ में गोली लग गई। वहीं, पत्थरबाजी में सैप के दो जवान कृष्णदेव शर्मा और शशि नीलम भी घायल हो गए। जवान कृष्णदेव शर्मा के सिर में चोट लगी है।


बिहार में मूर्ति विसर्जन के बाद लौटते समय डीजे बजाने पर पूरी तरह से रोक है। बावजूद इसके लोग डीजे बजा रहे हैं। गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि घटना के बाद इलाके में तनाव है। तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में इलाके में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि घटना उस समय घटी जब पुलिस ने डीजे बंद कराने के बाद एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। एसएसपी ने बताया कि शरारती तत्वों की पहचान कर ली गई है। दोषियों की गिरफ्तार के लिए छापेमारी की जा रही है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 07 Nov 2021, 9:05 AM