बिहार: बेतिया में इंसानियत को शर्मसार, बस में नाबालिग से गैंगरेप, चार गिरफ्तार

बिहार के पश्चिमी चंपारण में एक नाबालिग के साथ एक बस में कथित रूप से दुष्कर्म किए जाने के एक दिन बाद बुधवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के पश्चिमी चंपारण में एक नाबालिग के साथ एक बस में कथित रूप से दुष्कर्म किए जाने के एक दिन बाद बुधवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पश्चिम चंपारण के बेतिया के महिला थाने में दर्ज प्राथमिकी में पीड़िता ने कहा कि वह मोतिहारी में पटना-बेतिया बस में सवार हुई और चलती बस में उसके साथ चालक, परिचालक और हेल्पर्स ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

उसने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसे खाना परोसा और जब उसने खाना खाया, तो वह बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपित ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

बस बेतिया बस स्टैंड पर पहुंची तो चालक, परिचालक और हेल्पर्स ने बस को लॉक कर दिया और मौके से फरार हो गए। जब पीड़िता को हल्का होश आया, तो वह दरवाजे और खिड़कियों पर पहुंची। वहा से गुजरते राहगीरों जब उसे देखा, उसे वाहन से निकाला और स्थानीय पुलिस को भी घटना के बारे में सूचित किया।


पुलिस की एक टीम बस स्टैंड पर पहुंची और प्राथमिकी दर्ज करने के लिए उसे थाने ले गई। इसके बाद मामला महिला थाना बेतिया में स्थानांतरित कर दिया गया।

महिला थाने के एसएचओ ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर इस सिलसिले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आगे की जांच जारी है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 08 Jun 2022, 6:00 PM