बिहार: फारबीसगंज में बच्चा चोरी और हत्या के शक में महिला को जिंदा जलाकर मार डाला

बच्चे के परिजनों ने गांव में ही रहने वाली सजनी देवी नाम की महिला पर बच्चे की चोरी और उसकी हत्या का आरोप लगा दिया। इसके बाद वे महिला के घर पहुंचे और उसे खींचते हुए गांव के तालाब के पास ले गए। महिला के ऊपर केरोसिन का तेल छिड़का और उसे आग के हवाले कर दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

बिहार के फारबीसगंज के रानीगंज थाना इलाके में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के बेलगच्छी गांव में बच्चे की चोरी और उसकी हत्या के शक में एक महिला को जिंदा जलाकर मार डाला गया है।

खबरों के मुताबिक, बेलगच्छी गांव में सुबोध चौहान नाम के व्यक्ति का 9 महीने का बच्चा सोमवार को घर से गायब हो गया था। बच्चे के गायब होने के बाद परिजनों ने पूरे इलाका छान मारा, लेकिन बच्चा कहीं नहीं मिला है। अगले दिन यानी मंगलवार को बच्चे का शव घर से कुछ ही दूरी पर मिला। बच्चे का शव मिलते ही उसके परिजन आक्रोशित हो गए।

परिजनों ने गांव में ही रहने वाली सजनी देवी नाम की महिला पर बच्चे की चोरी और उसकी हत्या का आरोप लगा दिया। गुस्साए परिजन महिला के घर पहुंचे और उसे खींचते हुए गांव के तालाब के पास ले गए। महिला के ऊपर केरोसिन का तेल छिड़का और उसे आग के हवाले कर दिया है। मौके पर ही महिला की जिंदा जलकर मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया।

उधर, बच्चे का शव मिलने और महिला को जिंदा जलाए जाने की खबर के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। केस दर्ज कर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

लोकप्रिय