बिलासपुर: पति ने पत्नी और तीन बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर थाने में जाकर किया सरेंडर

बिलासपुर के मस्तूरी में एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी का गला रस्सी से घोंटकर उसे मार डाला। फिर तीनों बच्चों को भी मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद थाने में जाकर सरेंडर कर दिया.।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। बाद में आरोपी ने थाने पहुॅचकर आत्मसमर्पण कर दिया। मामला मस्तूरी के हर्री थाना क्षेत्र का है। उमेंद्र केवट मजदूरी करता है। सोमवार को उसका अपनी पत्नी से विवाद हुआ, विवाद इतना बढ़ गया कि उसने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार पत्नी की हत्या करने के बाद वह कमरे में गया और वहां सो रही एक बेटी और दो बेटों की भी गले दबाकर हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद उमेंद्र खुद थाने पहुंच गया।

पुलिस के मुताबिक चारों मृतकों के शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। इस घटना की मूल वजह क्या है, इसकी जांच की जा रही है।

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, एसपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा. वहीं, चारों शवों को भी पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. मामले में आगामी जांच जारी है.

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;