लॉकडाउन के दौरान योगीराज में अपराधी बेलगाम, बरेली में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या 

बरेली में बीजेपी नेता यूनुस अहमद डम्पी की मंगलवार देर रात उनके घर के बाहर चार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। नेता को गोलियों से छलनी कर दिया गया और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हमलावर आसानी से मौके से भाग निकले।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

देश भर में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन जारी है। लेकिन योगीराज में पाबांदियों के बीच अपराधी बेलगाम है। मामला बरेली का है। बरेली में बीजेपी नेता यूनुस अहमद डम्पी की मंगलवार देर रात उनके घर के बाहर चार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। नेता को गोलियों से छलनी कर दिया गया और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हमलावर आसानी से मौके से भाग निकले। मृतक बरेली में बीजेपी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का उपाध्यक्ष थे।

परिवार के सदस्यों के अनुसार भूमि विवाद के चलते डम्पी, सिराजुद्दीन, इसामुद्दीन और आसिफ के साथ बंद था। उनके खिलाफ दो साल पहले बारादरी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था।

परिवार के एक सदस्य ने कहा, “ये तीनों एक और व्यक्ति के साथ आए और डम्पी को गोलियों से छलनी कर दिया। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, चारों भाग गए। उन्होंने यह सुनिश्चित कर लिया था कि उनके बाहर निकलने से पहले डम्पी मर जाए।”

सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शैलेश कुमार पांडे मौके पर पहुंचे। जिले के सभी प्रवेश और निकास बिंदुओं को सील कर दिया गया है। पुलिस ने भी अपराधियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और एसएसपी ने कहा है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: लॉकडाउन- 2: कृषि कार्यों के लिए सीमित छूट, रेल-बस और मेट्रो सेवाओं पर रोक, जानें नई गाइडलाइंस में क्या है

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: 15 Apr 2020, 11:45 AM
लोकप्रिय