हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेलिंग, चेन्नई पुलिस ने तीन को दबोचा

गिरफ्तार किए गए लोगों में महिला, उसका लिव-इन पार्टनर एझुमलाई (24) और उसका दोस्त कृष्णन (25) शामिल हैं।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने एक तकनीकी विशेषज्ञ को हनीट्रैप में फंसाने के आरोप में 19 वर्षीय एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों के अनुसार, चेन्नई के एमजीआर नगर की महिला 37 वर्षीय एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के संपर्क में आई, जो एक आईटी फर्म में वरिष्ठ पद पर काम करता है और व्यासरपाडी में अपने परिवार के साथ रहता है।

छह महीने तक टेलीफोन पर संपर्क में रहने के बाद महिला ने मंगलवार को तकनीकी विशेषज्ञ को यह कहकर अपने घर बुलाया कि वह अकेली है और उसके माता-पिता दूर हैं।

वह उसके घर पहुंचा और अंदर जाते ही महिला ने दो युवकों के साथ मिलकर तकनीशियन को अपने कब्जे में ले लिया और उससे पैसे की मांग की। गिरोह ने उसे धमकी दी कि उसके कपड़े उतार दिए जाएंगे और उसकी नग्न तस्वीर सोशल मीडिया पर प्रसारित कर दी जाएगी। उन्होंने 40 हजार रुपये मांगे और तकनीशियन नेे 25 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए।

उसने गिरोह से कहा कि वह व्यवस्था करके उन्हें और पैसे दे देगा, इसके बाद गिरोह ने उसे घर छोड़ने की इजाजत दे दी। वहां से युवक सीधे व्यासरपाडी पुलिस स्टेशन पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई।


पुलिस हरकत में आई और तीनों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए लोगों में महिला, उसका लिव-इन पार्टनर एझुमलाई (24) और उसका दोस्त कृष्णन (25) शामिल हैं।

तीनों को मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;