सरेशाम फायरिंग से दहला लखनऊ का पॉश इलाका, पूर्व ब्लॉक प्रमुख की हत्या, गैंगवार की आशंका में दहशत में लोग

लखनऊ का वीवीआईपी इलाका माना जाने वाला विभूति खंड बुधवार की शाम को वासेपुर बन गया। सरेशाम दो लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग से पूरा इलाका थर्रा उठा। घटना में एक शख्स की मौत हो गई, जिसकी पहचान पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह के रूप में हुई है।

फोटोः @qazifarazahmad
फोटोः @qazifarazahmad
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का वीवीआईपी इलाका माना जाने वाला विभूति खंड बुधवार की शाम को ताबड़तोड़ गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई है, जिसकी पहचान मऊ के पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह के रूप में हुई है। जबकि घटना में घायल हुए एक शख्स को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

सरेशाम राजधानी के पॉश इलाके विभूतिखंड में हुई गोलियों की तड़तड़ाहट से दहशत फैल गई। मिली जानकारी के अनुसार कठौता चौराहे के पास यह गोलीबारी की घटना हुई, जिसमें घात लगाकर कुछ लोगों ने दो लोगों पर गोलियों की बौछार कर दी, जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस घटना के बाद जांच में जुटी है। मौके पर से एक ब्लैक कलर की स्कॉर्पियो खड़ी मिली है।

घटना में मऊ जनपद के पूर्व ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह की मौत हो गई है, जबकि घायल हुए शख्स को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस जांच में जुटी है। लखनऊ के कमिश्नर ने अस्पताल पहुंचकर हालात का जायजा लिया। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। इलाके में अब गैंगवार होने की आशंका जताई जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;