गुरुग्राम में स्पाइसजेट कार्यालय में बम की धमकी से हड़कंप, सघन जांच में झूठी निकली चेतावनी

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार को पीसीआर-11 प्रभारी हेड कांस्टेबल संदीप कुमार को स्पाइसजेट के अधिकारी ने सूचना दी कि उनके कार्यालय के लैंडलाइन फोन पर एक व्यक्ति ने कॉल कर कहा कि कार्यालय में बम रखा गया है जो जल्द ही फट जाएगा।

गुरुग्राम में स्पाइसजेट कार्यालय में बम की धमकी से मचा हड़कंप
गुरुग्राम में स्पाइसजेट कार्यालय में बम की धमकी से मचा हड़कंप
user

नवजीवन डेस्क

हरियाणा के गुरुग्राम के उद्योग विहार में स्पाइस जेट कार्यालय में शुक्रवार दोपहर को बम की धमकी से दहशत फैल गई। सूचना मिलते ही उद्योग विहार थाना पुलिस, बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंच गया। कंपनी कार्यालय का निरीक्षण करने पर अधिकारियों को किसी भी प्रकार का विस्फोटक नहीं मिला।

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार को एयरलाइंस कार्यालय में लैंडलाइन पर एक गुमनाम कॉल आई, जिसमें परिसर के अंदर बम होने की चेतावनी दी गई। पुलिस के मुताबिक, पीसीआर-11 प्रभारी हेड कांस्टेबल संदीप कुमार को स्पाइसजेट के अधिकारी ने सूचना दी कि उनके कार्यालय के लैंडलाइन फोन पर एक व्यक्ति ने कॉल कर कहा कि कार्यालय में बम रखा गया है जो जल्द ही फट जाएगा।


सूचना के बाद पुलिस टीम बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंची और पूरी इमारत खाली करा ली गई। पुलिस ने बताया कि करीब दो घंटे तक चले तलाशी अभियान के बाद कंपनी के कार्यालय में कोई बम नहीं मिला। एसीपी (उद्योग विहार) सतेंद्र कुमार ने कहा कि आगे की जांच के लिए आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत उद्योग विहार पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बताया जा रहा है कि कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी से शिकायत देने को कहा गया, लेकिन उन्होंने पुलिस को कोई भी लिखित शिकायत देने से इनकार कर दिया। पुलिस ने बताया कि इसके बाद हेड कांस्टेबल संदीप कुमार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;