उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद पर चली गोलियां, अस्पताल में भर्ती, खतरे से बाहर

जिस समय ये हमला हुआ तब चंद्रशेखर दिल्ली से अपने घर लौट रहे थे। तभी, बीच रास्ते देवबंद में उनके काफिले पर हमला हो गया। वहीं, घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि चंद्रशेखर की पीठ को गोली छूकर निकली है।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के देवबंद में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर जानलेवा हमला हुआ है। कुछ हथियारबंद लोगों ने उन पर फायरिंग की है। घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। यूपी पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। जिस समय ये हमला हुआ तब चंद्रशेखर दिल्ली से अपने घर लौट रहे थे। तभी, बीच रास्ते देवबंद में उनके काफिले पर हमला हो गया।

भीम आर्मी नेता और आजाद समाज पार्टी-कांशीराम प्रमुख चंद्र शेखर आजाद ने कहा कि मुझे ठीक से याद नहीं है लेकिन मेरे लोगों ने उन्हें पहचान लिया. उनकी कार सहारनपुर की ओर चली गई। हमने यू-टर्न ले लिया. घटना के समय मेरे छोटे भाई सहित हम पांच लोग कार में थे। वहीं, घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि चंद्रशेखर की पीठ को गोली छूकर निकली है। वह अस्पताल में हैं और उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।


यूपी पुलिस के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि देवबंद में भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर पर कुछ हथियारबंद लोगों ने फायरिंग कर दी, जो उनके पास से गुजरी है। हालांकि, अभी वह ठीक हैं। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फायरिंग की घटना में चंद्रशेखर की कार के शीशे भी टूट गए हैं। फिलहाल पुलिस ने पूरे इलाके में नाकेबंदी कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। साथ ही आसपास के इलाकों में सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए जा रहे हैं, ताकि हमलावरों की पहचान की जा सके।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;