साकेत कोर्ट फायरिंग में घायल महिला की हालत नाजुक, हमलावर की हुई पहचान, पकड़ने के लिए टीमें गठित

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने बताया कि घायल महिला की पहचान एम राधा के रूप में हुई है और उसकी हालत अब स्थिर है। उन्होंने कहा कि महिला के पेट में और एक हाथ में दो गोलियां लगी हैं। उसे मैक्स साकेत अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर है।

फोटोः वीडियोग्रैब
फोटोः वीडियोग्रैब
user

नवजीवन डेस्क

राजधानी दिल्ली के साकेत कोर्ट परिसर में शुक्रवार सुबह हुई फायरिंग में घायल 40 वर्षीय महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि हमलावर वकील की वेश में आया था, जिसकी पहचान कर ली गई है। आरोपी की पहचान निलंबित वकील कामेश्वर सिंह के रूप में हुई है, जिसकी तलाश में कई टीमें गठित की गई हैं।

पुलिस के मुताबिक घटना सुबह करीब साढ़े दस बजे की है। सूत्रों के अनुसार, घायल महिला की पहचान एम. राधा के रूप में हुई है और उसकी हालत अब स्थिर है। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने कहा, महिला के पेट में और एक हाथ में दो गोलियां लगीं। उसे मैक्स साकेत अस्पताल ले जाया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर है।


डीसीपी ने कहा कि आरोपी की पहचान कर ली गई है। उसे बार काउंसिल द्वारा प्रतिबंधित भी कर दिया गया था। आरोपी ने पीड़िता के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया था, जिसकी सुनवाई आज साकेत अदालत में होनी थी। डीसीपी ने कहा कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है और आगे की जांच जारी है।

चश्मदीद रणजीत सिंह दलाल के मुताबिक, कुल 4-5 राउंड फायरिंग की गई और आरोपी कोर्ट कैंटीन के पिछले हिस्से से फरार हो गया। मेटल डिटेक्टर और सुरक्षा अधिकारियों द्वारा तलाशी के बावजूद एक व्यक्ति के हथियार के साथ अदालत परिसर में प्रवेश करने के बाद सुरक्षा जांच पर फिर से सवाल खड़ा हो गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;