मध्य प्रदेश में चरम पर अपराध, अब सतना में 5 साल की बच्ची से रेप, अस्पताल में भर्ती

मध्य प्रदेश के सतना जिले में पांच साल की एक बच्ची के साथ बलात्कार किया गया है। पुलिस ने गुरुवार को कहा कि मासूम बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। ताजा मामला सतना जिले की है। जहां पांच साल की एक बच्ची के साथ बलात्कार किया गया है। पुलिस ने गुरुवार को कहा कि मासूम बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के माता-पिता भिखारी हैं और एक मंदिर के पास रहते थे। पुलिस ने कहा कि बुधवार को 35 वर्षीय आरोपी पीड़िता को खाना देने के बहाने अपने साथ ले गया। व्यक्ति ने सुनसान जगह पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और उसे लहूलुहान छोड़कर मौके से फरार हो गया।


लड़की को कुछ स्थानीय लोगों ने देखा और जानकारी पुलिस को दी। मासूम बच्ची को तुरंत इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। लेकिन, हालत बिगड़ने पर उसे रीवा जिले के संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल में रेफर कर दिया गया। 

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उस पर आईपीसी और पॉक्सो एक्ट अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। 


प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह घटना जघन्य और शर्मनाक है। आरोपी किसी भी प्रकार की नरमी का हकदार नहीं है। मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी। बता दें कि तीन हफ्ते पहले सतना जिले के मैहर में एक 11 वर्षीय लड़की का दो लोगों ने गैंगरेप किया था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;