बिहार में अपराधी बेलगाम, मोतीहारी में प्रखंड उपप्रमुख के पति की गोली मारकर हत्या

बिहार में अपराधी बेलगाम हैं! हर दिन लूट, हत्या जैसे अपराध हो रहे हैं। लग रहा है बदमाशों में पुलिस का खौफ रहा ही नहीं है। राजधानी पटना में दो हत्यों का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि मोतीहारी में उप प्रमुख के पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार में अपराधी बेलगाम हैं! हर दिन लूट, हत्या जैसे अपराध हो रहे हैं। लग रहा है बदमाशों में पुलिस का खौफ रहा ही नहीं है। राजधानी पटना में दो हत्यों का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि मोतीहारी में उप प्रमुख के पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना पूर्वी चंपारण जिले के छौडादानो थाना क्षेत्र की है, जहां अज्ञात अपराधियों ने शनिवार को उप प्रमुख सुनीता देवी के पति रमेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी और आसानी से फरार हो गए। पुलिस फिलहाल आपसी रंजिश में हत्या का कारण मानकर जांच प्रारंभ कर दी है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि छौड़ादानो प्रखंड के मटर चौक पर प्रखंड उप प्रमुख सुनीता देवी के पति रमेश यादव अपने मार्केट में कुछ लोगों के साथ बैठकर बात कर रहे थे। इसी दौरान कुछ अपराधी पहुंचे और रमेश यादव पर गोली चलाने लगे।


साथ में बैठे लोग उन्हें तत्काल एक कमरे में खींच कर ले गए, इसके बावजूद अपराधी गोलीबारी करते रहे। घटना के बाद जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक अपराधी भग निकले। स्थानीय लोगों की मदद से घायल रमेश को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस घटना से आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर सड़क पर उतर गए और सडक जामकर जमकर हंगामा किया। बाद में पुलिस के समझाए जाने के बाद लोग सड़क से हट गए। घटना के बाद क्षेत्र में तनाव बना हुआ है।


इधर, पूर्वी चंपारण के पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने बताया कि प्राथम दृष्टया घटना का कारण आपसी रंजिश का मामला प्रतीत हो रहा है। उन्होंने कहा कि रक्सौल पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia