बिहार: बेगूसराय ज्वेलरी शॉप लूट मामले में सूचना देने वालों को 50 हजार का इनाम, 3 कांस्टेबल सस्पेंड

बेगूसराय में एक ज्वेलरी शॉप में गुरुवार को दिनदहाड़े 1 करोड़ मूल्य के आभूषण लूटकर अपराधी फरार हो गए। लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने दुकान के कर्मी मनीष सिंह को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

बिहार के बेगूसराय जिले के रतनपुरा ओपी क्षेत्र में एक ज्वेलरी शॉप में एक करोड़ रुपए से अधिक के आभूषण लूट मामले में तीन कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। इधर, इस मामले में संदिग्ध लुटेरों की तस्वीर भी पुलिस ने सोशल मीडिया पर जारी की है।

पुलिस ने इन संदिग्ध लुटेरों की सूचना देने वालों को 50 हजार रुपए इनाम देने की भी घोषणा की है। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चिन्हित लुटेरों की सूचना देने वाले को 50 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की गयी है।


उन्होंने बताया कि इस मामले में बीट गश्त करने वाली टीम के तीन पुलिस कांस्टेबल को भी कर्तव्यहीनता के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

बेगूसराय में एक ज्वेलरी शॉप में गुरुवार को दिनदहाड़े 1 करोड़ मूल्य के आभूषण लूटकर अपराधी फरार हो गए। लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने दुकान के कर्मी मनीष सिंह को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। करीब 20 मिनट तक लूटपाट करने के बाद सभी अपराधी फरार हो गए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;