दिल्ली: रोकने पर पुलिस पर कर दी थी फायरिंग, फिर ऐसे पकड़ा गया मर्डर केस का वांटेड अपराधी

प्रिंस वाधवा के रूप में पहचाने जाने वाला आरोपी पहले भी हत्या, हत्या के प्रयास, दंगों और आर्म्स एक्ट के मामलों में शामिल था।

फोटो:  सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

आईएएनएस

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने मुठभेड़ में एक 24 वर्षीय अपराधी को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान उसके दाहिने हाथ में गोली भी लगी। एक अधिकारी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी है।

प्रिंस वाधवा के रूप में पहचाने जाने वाला आरोपी पहले भी हत्या, हत्या के प्रयास, दंगों और आर्म्स एक्ट के मामलों में शामिल था। डीसीपी स्पेशल सेल प्रमोद सिंह कुशवाह ने कहा कि आरोपी प्रिंस ने अपने साथियों गौरव और विकास के साथ 24 मई को दिल्ली के कृष्णा नगर के घोंडली चौक में जितेंद्र चौधरी नाम के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गया था।

उसे लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन के पास तैनात पुलिस स्टाफ ने भी रोका था, लेकिन आरोपी प्रिंस वाधवा ने पुलिस पर फायरिंग कर दी थी और तब से गिरफ्तारी से बच रहा था।

2 मई को आरोपी राजकुमार के एसडीएम कार्यालय गीता कॉलोनी के पास पहुंचने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर गुरुवार रात करीब 11 बजे छापेमारी की।

डीसीपी ने कहा, "आरोपी को मोटरसाइकिल पर देखा गया और उसे रोका गया। उसे रुकने का इशारा किया गया लेकिन उसने पिस्तौल निकाली और पुलिसकर्मियों पर फायरिंग की।"

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की और राजकुमार के दाहिने हाथ में गोली लगी। बाद में उसे इलाज के लिए एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia