बिहार में अपराधी बेलगाम, जेडीयू नेता की अगवा कर हत्या

बिहार के खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से अपहृत जनता दल यूनाइटेड के स्थानीय नेता और मत्स्यजीवी सहयोग समिति के मंत्री अशोक सहनी उर्फ मुन्ना का सोमवार को पुलिस ने शव बरामद किया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

आईएएनएस

बिहार के खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से अपहृत जनता दल यूनाइटेड के स्थानीय नेता और मत्स्यजीवी सहयोग समिति के मंत्री अशोक सहनी उर्फ मुन्ना का सोमवार को पुलिस ने शव बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि रविवार शाम को अशोक साहनी उर्फ मुन्ना अपने चालक बबलू के साथ कहीं जा रहे थे तभी अज्ञात लोगों ने खगड़िया-बखरी रोड पर बखरी ढाला के समीप से उन्हें अगवा कर लिया था। कुछ देर बाद बदमाशों ने बबलू को छोड़ दिया। बाद में पुलिस ने उनकी मोटर साइकिल लावारिस हालत में बरामद की थी।

पुलिस ने सोमवार को सहनी का शव भदास गांव के पास से एक सुनसान इलाके से बरामद किया है। मुफस्सिल थाना के प्रभारी रंजीत कुमार ने आईएएनएस को बताया कि उनके सिर पर जख्म के निशान हैं, जिससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि उनकी हत्या के पूर्व जमकर पिटाई की गई है और बाद में उनकी गला दबाकर हत्या कर दी गई।

उन्होंने बताया कि शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है तथा पूरे मामले की छानबीन कर रही है। घटना के पीछे राजनीतिक रंजिश की आशंका व्यक्त की जा रही है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 31 May 2021, 9:05 PM