बिहार में अपराधी बेलगाम! स्टेशनरी दुकान में लूटपाट के दौरान व्यवसाई की गोली मारकर की हत्या

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सिरिसिया गांव के रहने वाले हरिराम सिंह अपनी दुकान में बैठे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार मास्क पहने हुए चार की संख्या में अपराधी दुकान पर पहुंचे और लूटपाट की। विरोध करने पर व्यापारी को गोली मार दी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र में बुधवार की रात एक स्टेशनरी दुकान में लूटपाट के दौरान विरोध करने पर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद अपराधियों ने दुकान में लूटपाट की और फरार हो गए । पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि सिरिसिया गांव के रहने वाले हरिराम सिंह (42) सिरिसिया बाजार स्थित अपनी दुकान में बैठे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार मास्क पहने हुए चार की संख्या में अपराधी दुकान पर पहुंचे। दो अपराधी स्टेशनरी दुकान में घुसे और कर्मियों से पैसा का काउंटर कहां है, पूछने लगे। व्यवसायी ने लूटपाट का विरोध किया, तब अपराधी ने पिस्टल से गोली मार दी। गोली लगते ही व्यवसायी की मौत हो गयी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने बाद बाइक सवार अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गये। घटना की सूचना पाकर कुचायकोट, विशंभरपुर और नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद से ही क्षेत्र के व्यवसाई आक्रोशित है।


गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने गुरुवार को बताया कि व्यवसायी की हत्या के मामले में पुलिस गंभीर है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष जांच टीम गठित की गई है। अनुमंडल पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी शुरू कर दी है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia