गोवा के गांव में 24 घंटे में 2 रूसी महिलाओं की लाश मिली, अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू

पिछले एक दशक में गोवा रूसी यात्रियों के लिए एक लोकप्रिय पर्यटन स्थल के रूप में उभरा है। सियोलिम गांव मोरजिम और अरामबोल के समुद्र तट के करीब स्थित है, जो रूसी पर्यटकों के बीच लोकप्रिय है और सालों भर रूसी पर्यटक यहां आते रहते हैं।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

गोवा के एक गांव में 24 घंटे में दो अलग-अलग घटनाओं में दो रूसी महिलाओं का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। मामला उत्तरी गोवा जिले के सिओलिम गांव का है, जहां पिछले 24 घंटों में दो अलग-अलग घटनाओं में दो रूसी महिलाएं अपने-अपने किराये के घरों में मृत पाई गई हैं। इन दोनों घटनाओं से गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

गोवा पुलिस के अनुसार पहली घटना में 24 साल की एलेक्जेंड्रा जावी नाम की रूसी महिला गुरुवार की देर रात अपने किराये के घर में पंखे से लटकी हुई पाई गईं। मकान मालिक और स्थानीय लोगों की मौजूदगी में एलेक्जेंड्रा को उतार कर जब डॉक्टरों ने जांच की तो उन्हें मृत घोषित कर दिया।


गोवा पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि दूसरी घटना में 34 वर्षीय अन्य महिला रूसी नागरिक एकातेरिना टिटोवा शुक्रवार को अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गईं। टिटोवा के शव पर भी चोट के कोई निशान नहीं थे। पुलिस के अनुसार दोनों मामलों को अप्राकृतिक मौत के रूप में दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि पिछले एक दशक में गोवा रूसी यात्रियों के लिए एक लोकप्रिय पर्यटन स्थल के रूप में उभरा है। खासकर उत्तरी गोवा का सिओलिम गांव रूसी पर्यटकों के बीच काफी लोकप्रिय है, जो कि मोरजिम और अरामबोल के समुद्र तट के करीब स्थित है। हर साल यहां काफी संख्या में रूसी पर्यटक आते हैं और किराये पर घर लेकर महीनों तक यहां रहते हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia