कोरोना काल में राजधानी में बेखौफ हुए बदमाश, IIT दिल्ली के पास पायलट के साथ बीच सड़क पर लूटपाट, चाकू मारकर फरार

बदमाशों ने पायलट की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और एक बदमाश ने उनके सिर पर पिस्टल तान दी और उसने उनका सामान और 34 हजार रुपये लूट लिए। इस दौरान एक बदमाश ने उन्हें चाकू मारकर घायल कर दिया। बदमाशों ने इस दौरान कई कार सवारों के साथ लूटपाट की।

फोटो: सोशिल मीडिया
फोटो: सोशिल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश में जारी कोरोना संकट के बीच बदमाशों और बेखौफ हो गए हैं। इसकी एक बानगी देश की राजधानी दिल्ली में देखने को मिली है। आईआईटी दिल्ली के पास बदमाशों ने चाकूबाजी और लूटपाट की है। वारदात के शिकार एक निजी एयरलाइन्स के पायलट हुए हैं, जिनका नाम युवराज तेवतिया है। बताया जा रहा है कि युवराज तैवतिया स्पाइस जेट में कैप्टन हैं।

युवराज तैवतिया अपने घर से आफिस की कैब में एयरपोर्ट के लिए निकले थे। इसी दौरान आईआईटी दिल्ली फ्लाईओवर पर 4 से 5 टू व्हीलर पर करीब 10 बदमाश आए और उन्होंने तेवतिया की गाड़ी को रोक लिया। बदमाशों ने उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और एक बदमाश ने उनके सिर पर पिस्टल तान दी और उसने उनका सामान और 34 हजार रुपए लूट लिए। इस दौरान एक बदमाश ने उन्हें चाकू मारकर घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने इस दौरान कई कार सवारों के साथ लूटपाट की।

युवराज इस वारदात की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उनकी केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं इस संबंध में दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता एमएस रंधाबा ने बताया कि लूट का मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी पुलिस को एक ही शिकायत मिली है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Published: 4 Jun 2020, 9:07 AM
लोकप्रिय